शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने इस मामले में रचा इतिहास….

admin
admin
2 Min Read

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम फिल्म पठान में एक साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर फैंस हद से ज्यादा एक्साइटेड हैं और थिएटर्स में फिल्म को देखने के लिए बेसब्र हो रहे हैं. थिएटर्स में लगने से पहले ही सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और अब इस फिल्म ने अड्वान्स बुकिंग के मामले में इतिहास रच दिया है! बता दें कि एक्सपर्ट्स ने प्रेडिक्ट किया है कि शाहरुख खान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा परफॉर्म करेगी; उनका ऐसा मानना है कि 100 करोड़ का आंकड़ा यह फिल्म कुछ ही घंटों में पार कर लेगी…

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image

‘पठान’ ने इस मामले में रचा इतिहास

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पठान फिल्म की अड्वान्स बुकिंग शुरू हो चुकी है और इसी सेल में शाहरुख-दीपिका की मूवी ने कई फिल्मों को पीछे कर दिया है. लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक पठान अड्वान्स बुकिंग के मामले में बॉलीवुड की टॉप फिल्म बन गई है. इससे पहले ऋतिक रोशन की वॉर के पास यह खिताब था लेकिन 23 जनवरी, 2023 की रात तक में फिल्म ने पीवीआर , आईनॉक्स और सिनेपोलिस तीन नैशनल चेन्स में 4.19 लाख टिकट की सेल कर ली है. इस तरह उन्होंने वॉर फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया है जिसने 4.1 लाख टिकट की सेल की थि.

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image

सिर्फ इतने घंटों में पठान पार कर लेगी 100 करोड़ का आंकड़ा

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image

एक्सपर्ट्स का यह कहना है कि देशभर में फिल्म के हिन्दी वर्जन से मेकर्स पहले ही दिन में 45 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर सकते हैं. दूसरे दिन, नैशनल हॉलिडे की वजह से फिल्म 60 करोड़ का आंकड़ा भी आराम से पार कर सकती है. इस तरह, 48 घंटों के अंदर शाहरुख खान स्टारर पठान 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image
Share this Article