स्पाइस जेट की फ्लाइट में पैसेंजर ने की क्रू मेंबर के साथ बदसलूकी, यात्री गिरफ्तार…

admin
admin
3 Min Read

दिल्ली : से हैदराबाद जा रहे स्पाइसजेट की फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी करने वाले एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह फ्लाइट सोमवार 23 जनवरी की शाम दिल्ली से हैदराबाद जा रही थी इस मामले में स्पाइस जेट के सिक्योरिटी अफसर की शिकायत पर दिल्ली में आईजीआई एयरपोर्ट पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. इस मामले में महिला केबिन क्रू को गलत तरीके से छूने का आरोप है. केबिन क्रू की ओर से स्पाइस जेट के सुरक्षा अधिकारी सुशांत श्रीवास्तव ने इस बारे में जानकारी दी है

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image

शिकायत में कहा गया है कि, शाम 16:39 बजे एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई कि एक यात्री ने दिल्ली से हैदराबाद जाने वाली स्पाइस जेट की उड़ान संख्या 8133 में एक केबिन क्रू से छेड़छाड़ की है. पीसीआर कॉल स्पाइस जेट एयरलाइंस के सुरक्षा अधिकारी सुशांत श्रीवास्तव द्वारा की गई थी. यात्री जिसका नाम अबसार आलम है और जो दिल्ली के जामिया नगर का रहने वाला है परिवार के साथ हैदराबाद जा रहा था.

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image

टेक ऑफ के दौरान अबसार आलम ने एक महिला चालक दल के साथ दुर्व्यवहार किया. उसके बाद कथित व्यक्ति (अबसार) को स्पाइस जेट के सुरक्षाकर्मियों और पीसीआर कर्मचारियों द्वारा उतार कर पुलिस थाने ले जाया गया. थाना आईजीआईए में 354ए के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image

फ्लाइट से उतारा गया
बता दें कि, हवाई यात्रा जिसे काफी आरामदायक और सुखद माना जाता है, वो आजकल लगातार किसी ना किसी घटना की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है. पिछले कुछ दिनों में जहां हवाई यात्रियों पर सह यात्री द्वारा पेशाब करने का मामला सामने आया था, तो वहीं अब फ्लाइट में एयरहोस्टेस से छेड़खानी की घटना का पता चला है. आरोप है कि फ्लाइट में सवार एक हवाई यात्री ने उस वक्त महिला क्रू मेंबर को गलत तरीके से छुआ जब फ्लाइट टेक-ऑफ करने वाली थी, जिसके बाद आरोपी हवाई यात्री को उसकी फैमिली सहिय फ्लाइट से उतार कर स्पाइस जेट के सिक्योरिटी ऑफिस के जाया गया. घटना की जानकारी क्रू मेंबर ने सिक्योरिटी मैनेजर सुशांत श्रीवास्तव को दी, जिन्होंने पीसीआर कॉल कर पुलिस को बुलाया और आरोपी हवाई यात्री को पुलिस के हवाले कर दिया.

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image
Share this Article