कर्नाटक में विपक्ष पर बरसे नड्डा, कहा- “विभाजन करने वाले लोगों के लिए नो कुर्सी”..

admin
admin
2 Min Read

भाजपा मिशन कर्नाटक की तैयारी में जुट गई है। हाल ही में पीएम मोदी ने कर्नाटक पहुंचकर कई परियोजनाओं की सौगात दी थी। वहीं, अब भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी कर्नाटक पहुंचे। नड्डा यहां पार्टी के विजय संकल्प अभियान का उद्घाटन करेंगे। इससे पहले उन्होंने विजयपुर में एक जनसभा को संबोधित किया।

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image

नड्डा ने कहा, “जो उमंग और उत्साह देख रहा हूं वो साफ एक बात को बता रही है कि आपने आने वाले समय में कर्नाटक में एक बार फिर से कमल खिलाने का निर्णय ले लिया है।” उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि एक तरफ कांग्रेस है। मनी पावर, मसल्स पावर, समाज को तोड़ना, समाज में अराजकता बनाने का इनका प्रयास, जबकि दूसरी तरफ भाजपा है जिसका मंत्र है सबका साथ, सबका विकास और सबका प्रयास।नड्डा ने आगे कहा कि कर्नाटक की संस्कृति, कर्नाटक का विचार और कर्नाटक का विकास… अगर ये कहीं सुरक्षित है, तो भाजपा की सरकार में ही सुरक्षित है, और किसी राज में नहीं।

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image

आपकी उंगली में बहुत ताकत है। अगर ये उंगली EVM का सही बटन दबाती है तो सही फैसले हो जाते हैं, लेकिन अगर गलत बटन दबाती है तो त्राहिमाम-त्राहिमाम हो जाता है।नड्डा ने सवाल किया कि क्या कांग्रेस और इसके नेता क्या किसी एक भी योजना का नाम गिनवा सकते हैं, जिससे कर्नाटक का विकास सुनिश्चित हुआ हो? गांव, गरीब, वंचित, पीड़ित, शोषित… इनके लिए अगर किसी ने काम किया है तो भाजपा ने किया है। हम जनता के लिए काम करने वाले लोग हैं और हर दृष्टि से विकास सुनिश्चित हो इसकी चिंता हमने की है।

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image
Share this Article