मराठी फिल्म ‘वेड’ बॉक्स ऑफिस पर तीन हफ्ते बाद भी मचा रही है धमाल

admin
admin
2 Min Read

नए साल का तीसरा हफ्ता भी अब खत्म हो चुका है। पिछले हफ्ते रिलीज हुई अर्जुन कपूर और तब्बू की फिल्म ‘कुत्ते’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई है, बाकी फिल्में अभी भी बढ़िया कमाई कर रही हैं। साउथ की ‘थुनिवु’ और ‘वरिसु’ के साथ ही मराठी फिल्म ‘वेड’ का भी शानदार कलेक्शन जारी है। तो चलिए जानते हैं शुक्रवार को किस फिल्म ने बाजी मारी है।

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image

वेड

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image

मराठी फिल्म ‘वेड’ रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। रितेश देशमुख की बतौर निर्देशक डेब्यू फिल्म में वह जेनेलिया के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आए हैं। फिल्म की रिलीज को तीन हफ्ते हो गए हैं और यह अभी भी बढ़िया कमाई कर रही है। 22वें दिन यानी शुक्रवार को फिल्म ने 1.80 करोड़ का कलेक्शन किया है। ऐसे में अब इसका कलेक्शन 52.60 करोड़ हो गया है।

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image

‘वरिसु’ में विजय और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर ‘थुनिवु’ से हुई थी, जिसमें यह बाजी मारने में कामयाब रही है। शुक्रवार को फिल्म ने 3.50 करोड़ का कारोबार किया है और अब इसकी कुल कमाई 134.55 करोड़ रुपये हो गई है। ‘थुनिवु’ ने पोंगल के अवसर पर सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म में अजीत ने मुख्य भूमिका निभाई है और इसे दर्शकों का बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म की रिलीज को 10 दिन हो गए हैं और यह जल्द 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले सकती है। सामने आए शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक ‘थुनिवु’ ने शुक्रवार को 2.30 करोड़ का कलेक्शन किया है। अब इसकी कुल कमाई 96.05 करोड़ रुपये हो गई है।

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image
Share this Article