फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो को है नए रसोइये की तलाश

admin
admin
3 Min Read

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने फीफा विश्व कप के बाद अपने पहले मैच में कमाल का खेल दिखाया। उन्होंने दोस्ताना मैच में दो गोल किए और प्लेयर ऑफ द मैच भी बने। हालांकि, रोनाल्डो अपने निजी जीवन में परेशानी झेल रहे हैं। अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुके रोनाल्डो अपने पुर्तगाल में स्थायी रूप से रहने की तैयारी कर रहे हैं, लेकिन उन्हें कोई रसोइया नहीं मिला रहा है।

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image

रोनाल्डो को रसोइया न मिलने की वजह उनकी मांग है। रोनाल्डो और जॉर्जिना अपने बच्चों के साथ पुर्तगाल में नए घर में रहने के लिए तैयार हैं। इसके लिए उन्हें एक ऐसा शेफ चाहिए, जिसे पुर्तगाली खाने के साथ अन्य अंतरराष्ट्रीय डिश बनानी भी आती हों। शूशी भी इनमें से एक है। रोनाल्डो की इसी मांग की वजह से कोई शेफ उन्हें नहीं मिल रहा है। क्योंकि ऐसे लोग बहुत कम हैं, जिन्हें पुर्तगाल के सभी तरह के व्यंजन के साथ विदेशी डिश बनानी भी आती हो। रोनाल्डो अपने शेफ को 4500 पाउंड (4.5 लाख रुपये) हर महीने देने को तैयार हैं, लेकिन उन्हें कोई शेफ नहीं मिल रहा है।

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image

पांच बार के बैलन डी’ओर विजेता अपने शानदार करियर के अंतिम चरण का आनंद ले रहे हैं और पुर्तगाल के क्विंटा दा मारिन्हा में अपने परिवार के लिए एक हवेली बना रहे हैं। कहा जाता है कि 38 वर्षीय रोनाल्डो ने सितंबर 2021 में जमीन खरीदी थी और उनका सपनों का घर जून 2023 तक पूरा होने वाला है। इसकी कीमत 17 मिलियन पाउंड (170 करोड़ रुपये) के करीब बताई जा रही है।
रोनाल्डो पिछले महीने सऊदी अरब पहुंचे, जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। वह 2.5 साल के अनुबंध पर सऊदी अरब के क्लब अल नस्र में शामिल हुए थे। उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जीना रोड्रिग्ज और उनके बच्चे भी थे। रोनाल्डो को स्थायी निवास की तलाश है और फिलहाल उनका परिवार रियाद के फोर सीजन्स होटल में एक सुइट में रह रहा है।
रोनाल्डो ने अल नस्र के साथ करार करने के बाद रोनाल्डो ने अपना पहला मैच रियाद 11 के लिए खेला। पीएसजी के खिलाफ इस दोस्ताना मैच में रोनाल्डो ने दो गोल किए और प्लेयर ऑफ द मैच भी बने। हालांकि, उनकी टीम को 4-5 के अंतर से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में पीएसजी के लिए लियोनल मेसी के अलावा किलियन एम्बाप्पे और नेमार जैसे सितारे भी खेल रहे थे।

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image
Share this Article