टीम इंडिया इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है आज

admin
admin
2 Min Read

हैदराबाद में जीतने क बाद भारतीय टीम रायपुर पहुंच गई है। शनिवार को तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मैच खेला जाएगा। टीम इंडिया ने शुक्रवार को रायपुर में वैकल्पिक अभ्यास किया था। जहां अधिकांश खिलाड़ियों ने अभ्यास सत्र हिस्सा लिया। वहीं, कुछ ने नेट्स पर अभ्यास किया। न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मैच में बल्लेबाजों और गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए दूसरे मैच में रोहित शर्मा के लिए प्लेइंग इलेवन चुनने में दिक्कत हो सकती है।पहले वनडे में शुभमन गिल ने शानदार 208 रन बनाए, जिससे भारत ने बुधवार को 12 रन से जीत दर्ज की। इस प्रदर्शन से शुभमन ने आलोचकों कड़ा जवाब दिया है। साथ ही यह भी रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने की बहस को भी बंद कर दिया है। विराट कोहली हैदराबाद में बड़े स्कोर से चूक गए, लेकिन रायपुर में प्रदर्शन करने को बेताब हैं।

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image

केएल राहुल के छुट्टी पर होने और श्रेयस अय्यर के बाहर होने के कारण, भारत के पास अपने बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करने के कुछ विकल्प हैं। ईशान किशन ने आखिरी गेम में नंबर 4 पर बल्लेबाजी की। सूर्यकुमार यादव और हार्दिक अपने स्थान पर बने रह सक हैं।
वहीं, गेंदबाजी में भारत ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। पहले मैच में सिराज ने 4 विकेट लिए तो शमी ने न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों पर दबाव बनाया। शार्दुल ठाकुर ने भी अपनी छाप छोड़ी है। हालांकि, अंत के ओवरों में रन रोकने की समस्या से भारत पार नहीं पा सका है। शनिवार को उमरान मलिक को शार्दुल ठाकुर के स्थान पर खेलते हुए देखा जा सकता है।

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image

प्लेइंग इलेवन – रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर/ उमरान मलिक

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image
Share this Article