बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘वेड’ का कमाल

admin
admin
3 Min Read

मराठी मूवी ‘वेड’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म सिर्फ एक ही भाषा में रिलीज हुई है, इसके बावजूद दर्शकों के प्यार की वजह से फिल्म का कलेक्शन अच्छी संख्या में बढ़ रहा है। रितेश देशमुख, जेनेलिया डीसूजा, जिया शंकर और अशोक सराफ स्टारर ‘वेड’ को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग मिली। फिल्म ने पहले दिन 2.25 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था। वहीं, फिल्म के पहले हफ्ते की कुल कमाई 20.67 करोड़ के आसपास बंद हुई थी।

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image

कहानी ने जीता दर्शकों का दिल

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image

वेड फिल्म ऐसे समय में रिलीज हुई, जब अभिषेक पाठक की ‘दृश्यम 2’ पहले से ही सिनेमाघरों में धमाल मचा रही थी। ‘वेड’ 30 दिसंबर, 2022 को रिलीज हुई और 23 दिसंबर को रोहित शेट्टी जैसे बड़े डायरेक्टर की ‘सर्कस’ रिलीज की गई थी। ‘वेड’ रितेश देशमुख और जेलेनिया डीसूजा की पहली डायरेक्टेड और प्रोड्यूस की गई मूवी है। यह फिल्म मात्र 15 करोड़ के बजट से बनी है। फिल्म की कहानी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है।

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image

50 करोड़ के मार्जिन पर पहुंची फिल्म

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image

‘वेड’ की धांसू कमाई का जलवा तीसरे हफ्ते भी जारी है। फिल्म को रिलीज हुए 21 दिन बीत चुके हैं। 21वें दिन वेड फिल्म की कमाई 0.60 करोड़ के आसपास हुई है (यह शुरुआती आंकड़े हैं।) फिल्म का कुल कलेक्शन 50 करोड़ के करीब आ गया है।
‘वेड’ की सक्सेसफुल रनिंग को देखते हुए इस फिल्म के लीड एक्टर और डायरेक्टर रितेश देशमुख ने जनता का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘हम आपका तहे दिल से शुक्रियादा करना चाहते हैं कि आपने वेड को अपनी फिल्म समझा और ढेर सारा प्यार दिया।’

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image

फिल्म ‘वेड’ की कहानी

फिल्म की कहानी सत्या (रितेश देशमुख) के क्रिकेटर बनने के सपने और पड़ोसन (जिया शंकर) से प्यार को लेकर है। सत्या अपनी पड़ोसन को पा नहीं सका और हालातों से मजबूर होकर उसे श्रावणी (जेनेलिया डीसूजा) से शादी करनी पड़ी। लेकिन बाद में सत्या को श्रावणी की अहमियत पता चलती है। फिल्म की हैप्पी एंडिंग सत्या के श्रावणी के लिए अपने प्यार के इजहार पर खत्म होती है।

Share this Article