Bigg Boss 16: काम्या पंजाबी ने टीना दत्ता पर निकाला गुस्सा…

admin
admin
3 Min Read

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 जैसे-जैसे अंतिम पड़ाव पर पहुंच रहा है, वैसे-वैसे कंटेस्टेंट्स एक दूसरे की पोल खोलते भी नजर आ रहे हैं। ‘टिकट टू फिनाले’ में जाने के लिए कंटेस्टेंट्स अपना पूरा जोर लगा दिया। एक ओर शिव और निमृत के बीच कैप्टेंसी को लेकर गेम हुआ, तो दूसरी ओर अपने रिलेशन को अक्सर सच्चा बताने वाले शालीन और टीना आपस में भिड़ गए।
इस लड़ाई में दोनोंने एक दूसरे को बहुत कुछ कहा। शालीन ने टीना के चरित्र पर उंगली उठाई, तो टीना ने भी उनकी एक्स वाइफ दलजीत कौर का नाम लेकर उनकी बोलती बंद करने का प्रयास किया। इन सबके बीच टीना ने सौंदर्या को लेकर भी कुछ ऐसा कहा, जिसे सुनने के बाद एक्ट्रेस काम्या पंजाबी का गुस्सा सांतवे आसमना पर पहुंच गया है। उन्होंने टीना दत्ता को जमकर लताड़ लगाई है।

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image

शालीन-टीना के बीच हाथापाई पर पहुंची बात

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image

दरअसल, झगड़े के दौरान दोनों ने एक दूसरे पर पर्सनल कमेंट किए। शालीन ने कहा कि टीना एक लड़के के बाद दूसरे लड़के के साथ जाकर चिपक जाती हैं। अपने बारे में ऐसा सुनते ही टीना, शालीन तो जबान संभालकर बात करने और थप्पड़ मारने की धमकी देती हैं। टीना भी शालीन के दलजीत कौर के साथ बिगड़े रिश्तों पर बहुत कुछ कहती हैं। इतना हीं नहीं, वह शालीन पर सौंदर्या शर्मा के बारे में गलत बातें बोलने का भी आरोप लगाती हैं।

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image

काम्या पंजाबी ने टीना पर निकाला गुस्सा

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image

दरअसल, टीना ने कहा कि जब शालीन, सौंदर्या के बारे में पर्सनल कमेंट कर रहे थे तब वह उस बातचीत का हिस्सा थीं, लेकिन उन्होंने खुद कोई कमेंट नहीं किया था। टीना के मुंह से यह सुन एक्ट्रेस काम्या पंजाबी अपना गुस्सा नहीं रोक पाईं और उन्होंने टीना दत्ता के लिए बहुत कुछ कह डाला।
काम्या पंजाबी ने ट्वीट किया, ‘टीना ने कहा मैं सिर्फ उस बातचीत का हिस्सा थी, लेकिन मैंने तुम्हारे बारे में कुछ गलत नहीं बोला सौंदर्या। सच में? तुम औरतों की इज्जत और आत्म सम्मान की बात करती हो लेकिन दूसरी औरतों पर तुम्हारे लिए खड़े न होने का आरोप लगाती हो।’

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image
Share this Article