आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी हुए दूसरी बार कोरोना संक्रमित

admin
admin
2 Min Read

आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी लगातार ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। उन्हें इन्फ्लूएंजा, निमोनिया के साथ दो हफ्ते में दो बार कोविड हुआ था। मेक्सिको सिटी में रह रहे ललित मोदी को उनके बेटे और डॉक्टर्स एयरलिफ्ट करके लंदन ले गए और वहां उनका इलाज कराया। यह जानकारी खुद ललित मोदी ने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी।

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image

ललित मोदी को दो हफ्तों में दूसरी बार हुआ कोरोना –

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image

बता दें कि आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी मौत के मुंह से बाहर निकल आए है। उन्हें इंफ्लूएंजा, निमोनिया के साथ दो हफ्ते में दो बार कोविड हुआ था। इसकी जानकारी ललित मोदी ने खुद दी। अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ललित मोदी ने बताया कि डॉक्टर और बेटा कुशल एयर एम्बुलेंस से मुझे लंदन लाए और मेरा इलाज कराया, इस वजह से मैं मौत के मुंह से वापस आ सका, लेकिन अभी भी मुझे 24 घंटे बाहरी ऑक्सीजन पर ही रहना पड़ता है।

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image

उन्होंने कहा दो डॉक्टर्स ने तीन हफ्ते तक मेरा इलाज किया और लगातार निगरानी की। एक डॉक्टर ने मेक्सिको सिटी में मेरी देखभाल की और दूसरे ने मेरा लंदन में ख्याल रखा। उनकी तारीफ के लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं है। उन्होंने आगे लिखा कि विमान आरामदायक रही। विस्तारा जेट को भी धन्यवाद। मैं सभी का बहुत आभारी हूं। सब के लिए प्यार। मेरे बेटे, मित्र और मेरे करीबी दोस्त हरीश साल्वे, जो दो सप्ताह तक पूरी तरह से मेरे साथ थे। वे सभी मेरा परिवार हैं और मेरा हिस्सा हैं।

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image

बता दें कि ललित मोदी ने आईपीएल की शुरुआत की थी। वो साल 2005 से 2010 तक बीसीसीआई के उपाध्यक्ष रहे थे। 2008 से 2010 तक आईपीएल के अध्यक्ष और कमिश्नर रहे। 2010 में ललित को धांधली के आरोप में आईपीएल कमिश्नर के पद से बर्खास्त कर दिया गया था। उन्हें बीसीसीआई से भी हटा दिया गया था। मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपों के बाद 2010 में ललित देश से फरार हो गए थे।

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image
Share this Article