50 साल की उम्र में पिता बने Apurva Agnihotri, शेयर की बेटी की पहली झलक…

admin
admin
3 Min Read

1997 में आई फिल्म ‘परदेस  से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टक अपूर्व अग्निहोत्री ने बीते दिन अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया । एक्टर एक्टिंग की दूनिया से दूर अपनी पर्सनल लाइफ को काफी इंजॉय कर रहे हैं । एक्टर का 50वां जन्मदिन उनके लिए बेहद खास इस दिन उन्हें जिंदगी का बेहद खूबसूरत तोहफा मिला । शायद जिसे जाहिर करने के लिए अपूर्वा के पास शब्दों की काफी कमी होगी ।

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image

अपूर्व अग्निहोत्री और उनकी पत्नी शिल्पा सकलानी के घर किलकारियां गूंजी । ये जोड़ी माता-पिता बन गई है । शादी के 18 साल बाद अपूर्वा और शिल्पा को माता-पिता होने का सुख मिला है । इस जोड़ी ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने सभी फैंस के साथ अपनी सबसे बड़ी खुशी को शेयर किया है । इतना ही नहीं इल कपल ने अपने चाहनेवालों को अपनी बेटी की पहली झलक भी दिखा दी है ।

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image

अपूर्व अग्निहोत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है । जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है । इस वीडियो में कुछ तस्वीरें हैं । जिसमें अपूर्वा और शिल्पा अपनी बेटी को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं । इस जोड़ी को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है । हर कोई दोनों को बधाई दे रहा है । साथ उनकी बेटी को भी यूजर्स क्यूट बता रहे हैं । शिल्पा और अपूर्वा को फैंस का हमेशा प्यार मिलता रहा है । ऐसे में उनकी जिंदगी की इस खुशी में भी यूजर्स उनके लिए काफी खुश हैं ।

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image

बता दें, बीते दिन अपूर्वा का जन्मदिन था । एक्टर ने परदेस से बॉलीवुड में कदम रखा था । ये फिल्म सुपरहिट थी । हालांकि फिल्मों में एक्टर का करियर कुछ रहा नहीं । उन्होंने टीवी के कई सीरियल में भी काम किया है । एक्टर ने जस्सी जैसी कोई नहीं , सपना बाबुल का बिदाई , आसमान से आगे, ‘बेपनाह जैसे सीरियल में काम किया है । वहीं शिल्पा भी फिल्मों और टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं । इस जोड़ी को बिग बॉस के घर में भी देखा गया था ।

Ro No. 12242/26
Ad imageAd image
Share this Article