ओपनिंग डे पर Ajay Devgan की फिल्म ‘दृश्यम 2’ ने की ताबड़तोड़ कमाई…

admin
admin
2 Min Read

अजय देवगन की फिल्म  ‘दृश्यम 2’ आज सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है। गौरतलब है कि यह फिल्म एक्टर की 2015 में आई फिल्म ‘दृश्यम’ की अगली कड़ी है। प्रशंसकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। आज जब फिल्म बड़े पर्दे पर आई तो दर्शकों ने दिल खोलकर इसका स्वागत किया है।अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित सस्पेंस-क्राइम ड्रामा ‘दृश्यम 2’ में अजय देवगन एक बार फिर विजय सालगांवकर का किरदार लेकर दर्शकों के बीच लौटे हैं। फिल्म में पुरानी स्टारकास्ट तब्बू, श्रिया सरन और इशिता दत्ता के अलावा फिल्म स्टार अक्षय खन्ना भी नजर आ रहे हैं। 

- Advertisement -
Ad imageAd image

ओपनिंग डे में ‘दृश्यम 2’ ने उम्मीद से बढ़कर कमाई की है। एडवांस टिकट बुकिंग को देखकर यह कयास तो पहले ही लगाए जा रहे थे कि यह फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने वाली है। अब इसका कलेक्शन सामने भी आ गया है। शुरुआती मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘दृश्यम 2’ ने पहले दिन भारत में 14 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

- Advertisement -
Ad imageAd image

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म करीब 50 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई है। उस लिहाज से फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन शानदार है। ‘दृश्यम 2’ की आज की कमाई को देखते हुए कहा जा सकता है कि आने वाले दोनों दिन यानी शनिवार और इतवार को कलेक्शन में और भी इजाफा होने वाला है।

- Advertisement -
Ad imageAd image
Share this Article