एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने Sushmita Sen को किया बर्थडे विश…

admin
admin
2 Min Read

पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही सुर्खियों में भी बनी रहती हैं। वहीं, अब अभिनेत्री को उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।

- Advertisement -
Ad imageAd image

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की ने करीब दो साल तक एक-दूसरे को डेट किया है। दोनों की बॉन्डिंग काफी बढ़िया थी, लेकिन पिछले साल दोनों अलग हो गए। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपने रिश्ते के खत्म होने की बात बताई थी। वहीं, अब रोहमन ने सुष्मिता को उनके 47वें जन्मदिन की बधाई बड़े ही खास अंदाज में दी है। रोहमन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में सुष्मिता सेन का एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने रेड हार्ट के साथ 47 लिखा है। इस अनदेखी तस्वीर में सुष्मिता बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

- Advertisement -
Ad imageAd image

दरअसल, रोहमन शॉल सुष्मिता के फैन थे। एक दिन रोहमन ने सुष्मिता को इंस्टाग्राम पर मैसेज किया और गलती से एक दिन अभिनेत्री ने रोहमन का मैसेज देख लिया और रिप्लाई भी कर दिया, जिसके बाद रोहमन ने उन्हें मैसेज किया कि उनका दिन बन गया और वह खुशी से कमरे में उछल रहे हैं।

- Advertisement -
Ad imageAd image

सुष्मिता को रोहमन अच्छे लगे और दोनों की बातचीत होने लगे। इसके बाद मुलाकातों का सिलसिला बढ़ा और दोनों रिलेशनशिप में आ गए। वहीं, अब दोनों अलग हो गए हैं, लेकिन रोहमन को अक्सर सुष्मिता के साथ देखा जाता था और उनकी अभिनेत्री के बेटियों के साथ भी बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। सुष्मिता ने अपने ब्रेकअप के बारे में बताते हुए लिखा था, ‘शुरुआत दोस्ती से हुई थी और वो हमेशा रहेगी। रिश्ता खत्म हुआ है, प्यार नहीं।’

- Advertisement -
Ad imageAd image
Share this Article