विजय नायर की गिरफ्तारी पर केजरीवाल बोले, वह सामान्य पार्टी कार्यकर्ता हैं

admin
admin
3 Min Read

नई दिल्ली| दिल्ली की शराब नीति में कथित भ्रष्टाचार के मामले में जांच एजेंसी सीबीआई द्वारा विजय नायर को गिरफ्तार किए जाने के एक दिन बाद बुधवार को पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह सामान्य पार्टी कार्यकर्ता हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने यहां बुधवार को मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, “सीबीआई ने विजय नायर को कल गिरफ्तार कर लिया। मुझे समझ में नहीं आ रहा कि उन्होंने उन्हें क्यों गिरफ्तार किया है। वह सिर्फ छोटे से पार्टी कार्यकर्ता हैं। वह हमारे लिए संचार का काम संभालते हैं। पहले उन्होंने पंजाब में संचार का काम संभाला और हमने वहां सरकार बनाई। अब वह गुजरात में पार्टी के लिए वही काम कर रहे थे। वह गुजरात में सोशल मीडिया आउटरीच को संभाल रहे थे।”

- Advertisement -
Ad imageAd image

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि नायर को डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का नाम लेने के लिए मजबूर किया गया।

- Advertisement -
Ad imageAd image

उन्होंने कहा, “पिछले कुछ दिनों से नायर को हर दिन पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा था। उन पर मनीष सिसोदिया का नाम लेने के लिए दबाव डाला जा रहा था, और नाम न बताने पर गिरफ्तारी की धमकी दी गई थी। इससे पहले उन्होंने मनीष सिसोदिया के घर पर छापा मारा, लॉकर की जांच की, लेकिन कुछ भी नहीं पाया। दरअसल वे आप को कुचलने की कोशिश कर रहे हैं।”

- Advertisement -
Ad imageAd image

केजरीवाल ने कहा कि सरकार का पहला कर्तव्य लोगों को महंगाई और बेरोजगारी से मुक्त करना होना चाहिए, लेकिन सरकार की दिलचस्पी आम आदमी की समस्याओं के समाधान में नहीं है।

- Advertisement -
Ad imageAd image

उन्होंने कहा, “देशभर के लोग महंगाई से पीड़ित हैं। बेरोजगारी बहुत है और व्यवसाय बंद हो रहे हैं। ऐसे समय में समाधान खोजना किसी भी सरकार का सबसे बड़ा काम है। लेकिन वे ऐसा नहीं करते। वे केवल गंदी राजनीति में लिप्त रहना चाहते हैं। वे केवल आप को खत्म करने, केजरीवाल और आप को कुचलने के तरीके खोज रहे हैं।”

- Advertisement -
Ad imageAd image

उन्होंने आगे कहा कि मनीष सिसोदिया को भी अगले एक हफ्ते में गिरफ्तार किया जा सकता है। लेकिन इसका आप कार्यकर्ताओं पर कोई असर नहीं पड़ेगा। मुख्यमंत्री ने कहा, “अगर वे नायर जैसे छोटे पार्टी कार्यकर्ता को गिरफ्तार कर सकते हैं, तो वे किसी को भी गिरफ्तार कर सकते हैं। आज मैं देशभर के सभी आप कार्यकर्ताओं से गिरफ्तारी के लिए तैयार रहने की अपील करता हूं।”

Share this Article