राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट..

admin
admin
3 Min Read

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दुनिया को अलविदा कह चुके हैं।कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव  के निधन पर मनोरंजन जगत से जुड़े सभी सितारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। वहीं, अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में कॉमेडियन के निधन पर दुख जताया, जिसके बाद राजू की बेटी अंतरा ने भी अभिनेता के नाम एक भावुक पोस्ट शेयर किया है।

- Advertisement -
Ad imageAd image

राजू श्रीवास्तव बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को अपना आदर्श मानते थे और उनकी मिमिक्री भी करते थे। जब राजू श्रीवास्तव अस्पताल में भर्ती थे, तो बिग बी ने उनके लिए एक ऑडियो भी भेजा था। वहीं, अब कॉमेडियन की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने राजू श्रीवास्तव के सोशल मीडिया पेज से उनकी कई सारी तस्वीरें साझा की हैं अंतरा ने इस मुश्किल घड़ी में उनका साथ देने के लिए अमिताभ बच्चन का शुक्रिया अदा किया है।

- Advertisement -
Ad imageAd image

अंतरा ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘इस मुश्किल घड़ी में हर दिन हमारा साथ देने के लिए मैं अमिताभ बच्चन अंकल की बहुत आभारी हूं। आपकी प्रार्थनाओं ने हमें ताकत और सपोर्ट दिया, जिसे हम सभी हमेशा याद रखेंगे। आप मेरे पिता के आदर्श, प्रेरणा, प्रेम और गुरु हैं। मेरे पिता ने जब से आपको बड़े पर्दे पर देखा, आप उनके साथ रहे। उन्होंने आपको ऑनस्क्रीन ही नहीं ऑफस्क्रीन भी फॉलो किया। उन्होंने आपके नंबर को गुरुजी के नाम से सेव कर रखा था। आप पापा के अंदर पूरा बसे हुए थे। आपके भेजे गए ऑडियो क्लिप को सुनने के बाद उनका हरकत करना इस बात का सबूत है कि आप उनके लिए क्या मायने रखते थे। मेरी मां शिखा, भाई आयुष्मान, मैं और मेरा पूरा परिवार आपका शुक्रगुजार रहेगा। उन्हें विश्व स्तर पर जो पहचान और प्यार मिला है, वह आपकी वजह से ही है। शुक्रिया।’

- Advertisement -
Ad imageAd image

बता दें कि राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करते हुए दिल का दौरा पड़ गया था। इसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी हालत स्थिर बनी हुई थी और बीच में सेहत में सुधार भी देखने को मिला। माना जा रहा था कि कॉमेडियन जल्द स्वस्थ हो जाएंगे। लेकिन करीब 40 दिन तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद उन्होंने 21 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। 

- Advertisement -
Ad imageAd image
Share this Article