ऐश्वर्या राय ने छुए गुरु मणिरत्नम के पैर..

admin
admin
2 Min Read

मणिरत्नम के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवम 1’ 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। यह पैन इंडिया फिल्म है, जिसमें बॉलीवुड से लेकर साउथ के सितारे एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय भी नजर आएंगी और वह इन दिनों अपनी इस बिग बजट फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं,  इसी बीच, ऐश्वर्या राय का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह फिल्म के निर्देशक मणिरत्नम के पैर छूते हुए दिख रही हैं।  

- Advertisement -
Ad imageAd image

दरअसल, यह वीडियो ‘पीएस 1’ के प्रमोशनल इवेंट का है, जिसमें ऐश्वर्या राय और मणिरत्नम एक साथ बैठे हुए हैं। यह वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो है। वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या राय, मणिरत्नम के पैर छूती हैं। हालांकि, इस दौरान निर्देशक उन्हें रोकते भी हैं। सोशल मीडिया पर दोनों का यह प्यार भरा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैंस भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं।  

- Advertisement -
Ad imageAd image

बता दें कि ऐश्वर्या राय, मणिरत्नम को अपना गुरु मानती हैं। साल 1997 में ऐश्वर्या राय ने मणिरत्नम की फिल्म ‘इरुवर’ से सिनेमा जगत में कदम रखा था। इसके बाद वह मणिरत्नम के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गुरु’ और ‘रावण’ में भी दिखी थीं।

- Advertisement -
Ad imageAd image

बता दें कि मणिरत्नम के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पीएस 1’ को लायका प्रोडक्शन्स ने मद्रास टॉकीज के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म का संगीत ए आर रहमान ने दिया है। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के अलावा, चियान विक्रम, तृषा, जयम रवि, और कार्ति जैसे सितारे एक साथ नजर आएंगे। ‘पोन्नियिन सेल्वन 1’ तमिल, हिंदी, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज की जाएगी। 

- Advertisement -
Ad imageAd image
Share this Article